बिहार

bihar

Begusarai News: सिमरिया पुल के पास गाटर से टकराया टेम्पो, एक की मौत 8 घायल

By

Published : Jul 10, 2021, 4:34 PM IST

बेगूसराय (Begusarai) में भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में एक की मौत हो गई, जबकि 8 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सिमरिया पुल के पास लगे गाटर से टेम्पो टकरा गया, जिससे ये हादसे हुआ.

raw
raw

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में सिमरिया पुल के पास लगे गाटर से एक टेम्पो टकरा गया. हादसे (Road Accident) में टेम्पो सवार एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 8 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय (Sadar Hospital Begusarai) में चल रहा है. सभी घायल नवादा जिले के रेवार गांव के बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-हत्या या हादसा?: बेगूसराय की फुलवरिया पुलिस पर हत्या को हादसे का रूप देने का गंभीर आरोप

बताया जाता है कि नवादा जिले से सभी लोग मुंडन समारोह में सिमरिया आ रहे थे. तभी तेज रफ्तार टेंपो सिमरिया पुल के पास लगे गाटर से जा टकराया. जिससे टेम्पो पर सवार लगभग 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायल को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां तीन की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं, टेम्पो सवार एक की शख्स मौत हो गई. घटना के बाद टेंपो चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-बेगूसरायः अज्ञात वाहन की टक्कर से 1 युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

इस हादसे में अशोक मांझी की इलाज के दौरान मौत हो गई है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. जहां तीन लोगों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि नवादा से सिमरिया घाट मुंडन में आ रहे थे. सिमरिया घाट पुल पर बने गाटर से टेम्पू टकरा गया, जिसमें छत पर बैठे टेम्पो सवार सभी घायल हो गए. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details