बिहार

bihar

Road Accident In Begusarai : सड़क क्रॉस कर रहे वृद्ध को मोटरसाइकिल ने मारी ठोकर, मौके पर मौत

By

Published : Feb 5, 2023, 10:23 PM IST

बेगूसराय में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने एक बुजुर्ग को कुचल दिया. हादसे में बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

बेगूसराय में सड़क हादसा
बेगूसराय में सड़क हादसा

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में तेज रफ्तार से जा रही मोटरसाइकिल ने एक बुजुर्ग को ठोकर मार दी. घटनास्थल पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई. यह हादसा जीरोमाइल ओपी थाना क्षेत्र के जीरोमाइल स्थित एनएच 31 के समीप का है. हादसे में बाइक चला रहा युवक भी घायल हो गया. हादसे के बाद मृत बुजुर्ग के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था.

इसे भी पढे़ंः Begusarai News: मूर्ति विसर्जन के दौरान पोखर में डूबने से युवक की मौत, बुझा घर का इकलौता चिराग

रोड क्रास करते वक्त हादसा: मृत व्यक्ति की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के रहने वाले रामप्रवेश साह के रूप में की गई है. मृतक के परिजन मनोज कुमार ने बताया कि शनिवार की रात रामप्रवेश साह घर से सामान खरीदने के लिए दुकान जा रहे थे. उसी दौरान जब वह रोड क्रॉस कर रहे थे तभी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने ठोकर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल अवस्था में उसे बेगूसराय सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

पुलिस कर रही कार्यवाहीः हादसे में मोटरसाइकिल चला रहा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी जीरोमाइल थाना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची जीरो माइल थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बाइक काफी तेज गति से जा रही थी. सड़क पार करने के दौरान यह हादसा हुआ.

इसे भी पढे़ंः Begusarai Crime: महिलाओं को बंधक बनाकर शमशेर खलीफा करवाता था वेश्यावृत्ति, पुलिस ने दबोचा

"शनिवार की रात रामप्रवेश साह घर से सामान खरीदने के लिए दुकान जा रहे थे. जब रोड क्रॉस कर रहे थे तभी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने ठोकर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल अवस्था में उसे बेगूसराय सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी"-मनोज कुमार, मृतक के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details