बिहार

bihar

Begusarai News: बेगूसराय में ट्रक से कुचलकर छात्रा की मौत, 10 मार्च को होनी थी शादी

By

Published : Feb 15, 2023, 9:45 AM IST

बेगूसराय में सड़क हादसा (Road Accident In Begusarai) हुआ है. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने दो बहनों को कुचल दिया. हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी बहन गंभीर रूप से घायल है. दोनों लड़कियां कॉलेज में नामांकन कराने के बाद घर लौट रही थीं, तभी यह दुर्घटना घटी.

बेगूसराय में ट्रक से कुचलकर छात्रा की मौत
बेगूसराय में ट्रक से कुचलकर छात्रा की मौत

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में ट्रक से कुचलकर छात्रा की मौत (Girl Student Crushed to Death By Truck) हो गई. घटना के संबंध मे बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. इस हादसे में बाइक सवार एक बहन की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने उसे आनन-फानन में स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एक छात्रा की मौत की पुष्टि कर दी. वहीं दूसरे का इलाज जारी है. घटना लाखों सहायक थाना अंतर्गत रमजानपुर चौक स्थित एनएच 31 की है.

ये भी पढ़ें: Begusarai Accident: बोलेरो ने चार को रौंदा, एक बच्ची सहित दो की मौत, दो गंभीर

खगड़िया की रहने वाली थी छात्रा:मृतक छात्रा की पहचान खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 4 काशिमपुर गांव के रहने वाले केवल सिंह की 22 वर्षीय बेटी करीमा कुमारी के रूप में हुई है. वहीं जख्मी की पहचान नवल कुमार की पुत्री करीना कुमारी के रूप में हुई है. दोनों लड़कियां आपस में चचेरी बहन हैं. परिजनों ने बताया कि दोनों चचेरी बहन बेगूसराय महिला विद्यालय में मंगलवार को नामांकन के लिए गई थी. इसी दौरान कॉलेज से लौटकर अपने घर जा रही थी, तभी लाखो थाना क्षेत्र के रमजानपुर ढाला पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक में ने दोनों को रौंद डाला.

10 मार्च को तय थी मृतक की शादी:मृतक करीमा के पिता केवल सिंह ने बताया कि घटना में उसकी बेटी करीमा की मौत हो गई, जबकि करीना गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. मृत छात्रा की शादी तय हो गई थी और आगामी मार्च महीने की 10 तारीख को शादी होनी थी. वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही लाखों थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


"मेरी बेटी करीमा और मेरे भाई की बेटी करीना दोनों चचेरी बहन बेगूसराय महिला विद्यालय में मंगलवार को नामांकन के लिए गई थी. एडमिशन के काम के बाद जब वह कॉलेज से घर लौट रही थी, तभी लाखो थाना क्षेत्र के रमजानपुर ढाला के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद डाला. करीमा की घटना में मौत हो गई. उसकी शादी तय हो गई थी और आगामी 10 मार्च को शादी होनी थी"- केवल सिंह, मृतक करीमा के पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details