बिहार

bihar

बेगूसराय: पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया गोलीकांड का खुलासा, 2 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jul 21, 2020, 10:31 PM IST

कई दिनों से दो अपराधियों की खोजबीन में लगी पुलिस को आखिरकार कामयाबी मिल गई है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक व्यक्ति पर दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Ff
Rf

बेगूसराय:साहेबपुरकमाल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक दिन पहले हुए गोलीकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

पप्पू महतो को मारी थी गोली

दरअसल, साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के कुरहा बाजार के दुर्गा स्थान चौक में सोमवार बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पप्पू महतो को गोली मार दी थी, जिसके बाद लगातार साहेपुरकमाल पुलिस उसकी खोजबीन कर रही थी. इसी बीच मुखबीर की सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार की देर रात रोशन पीर दरगाह के समीप से दोनों ही शातिर अपराधी को पुलिस ने दबोच लिया.

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

इस संबंध में एएसपी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को कुरहा बाजार में जो गोली कांड हुआ था, उसमें दो युवक को गिरफ्तार किया गया. युवक की पहचान बबुराही निवासी केवल यादव के पुत्र तिलक यादव और योगेंद्र यादव के पुत्र छोटू यादव के रूप में की गई, जिन्हें पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार गिरफ्तार किया. वहीं, उन्होंने बताया कि इन दोनों का अपराधी इतिहास पुराना है. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया.

एक महीने पहले चाचा की हुई थी गिरफ्तारी

इस मौके पर उन्होंने बताया कि आरोपी के चाचा तिलक यादव और हंसराज यादव को पूर्व में शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने एक माह पूर्व शराब के साथ गिरफ्तार किया था. वहीं, तिलक यादव के चाचा को यह संदेह था कि उसे पकड़वाने में पप्पू महतो का हाथ है. इस कारण प्रतिशोध की भावना से उसके भतीजे ने उसे दिनदहाड़े गोली मार दी. उन्होंने बताया कि इस शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में स्थानीय थाना के थाना प्रभारी सुदीन राम, व्यवस्थापक थाना प्रभारी दिवाकर कुमार सिंह, एसआई दिनेश सिंह और पंकज कुमार की कड़ी मेहनत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details