बिहार

bihar

तेघरा के ज्वेलरी दुकान में हुए लूटकांड के तीन आरोपी धराए

By

Published : Feb 10, 2021, 5:30 AM IST

बेगूसराय

तेघरा में बीते साल ज्वेलरी दुकान में हुए लूटकांड के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से लूटी गई 107 ग्राम सोना और एक एंड्राइड फोन की बरामदगी हुई.

बेगूसराय:तेघड़ा बाजार में बीते साल 19 सितंबर को लक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में अज्ञात अपराधियों के द्वारा हथियार के बल पर लगभग साढ़े चार किलो सोना- चांदी लूट मामले में तेघड़ा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले मे लिप्त तीन अपराधियोंको गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूटी गई 107 ग्राम सोने की बरामदगी की गई.

यह भी पढ़ें: किसान की गोली मारकर हत्या

लूटेरों ने ज्वेलरी दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया था
तेघड़ा थाना कांड संख्या 286/20 मामले में थाना अध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था. इस लूटकांड में एक उजले रंग की होंडा अमेज डी. एक्स कार का इस्तेमाल किया गया था. साथ ही लूटेरों ने एक पल्सर मोटरसाइकिल का भी उपयोग किया गया था.

यह भी पढ़ें: बेगूसराय: मछली पकड़ने के लिए मछुआरों ने नदी में डाला जाल, निकला बच्ची का शव

आरोपी के पास से सोने की हुई बरामदगी
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दलसिंहसराय के इरशाद ऊर्फ मोनू, उजियारपुर के सूरज कुमार और धर्मेंद्र साह के रूप में हुई है. वहीं, पुलिस ने धर्मेंद्र साह के पास लूटे गए 107 ग्राम सोना और एक एंड्राइड फोन भी बरामद किया. मामले की जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पांच अपराधियों को समस्तीपुर पुलिस द्वारा पकड़ा गया था. और जब इन लोगों से पूछताछ किया गया तो उन्होंने लूट की घटना में अपनी संलिप्तता कबूल की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details