बिहार

bihar

बेगूसराय में शख्स की गला दबाकर हत्या, खेत में मिला शव

By

Published : May 17, 2021, 7:25 PM IST

जिले के मंसूरचक थाना इलाके में एक शख्स की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वीडियोग्राफर की हत्या
वीडियोग्राफर की हत्या

बेगूसराय: कोरोना संक्रमणको लेकर राज्य में 25 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं इसके बावजूद जिले में क्राइम का ग्राफ का बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला मंसूचरक थाना इलाके का है जहां अपराधियों ने एक शख्स की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद शव को खेत में फेंक फेक दिया है. वहीं पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें :बेगूसराय: ग्रामीणों में कोरोना वैक्सीन को लेकर जागरूकता की कमी, प्रशासन परेशान

मृतक की हुई पहचान
घटना के बाद मंसूरचक थाना के अगापुर गांव में सनसनी फैल गई. मृतक व्यक्ति की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत के जगदीशपुर गांव के रहने वाले मनजीत शर्मा के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मनजीत शर्मा अपने घर से कल शाम वीडियोग्राफी के काम से निकला था. जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन मनजीत का कोई अता पता नहीं चल पाया.

इसे भी पढ़ें :ताड़ के पेड़ से गिर कर एक व्यक्ति की मौत

पुलिस मामले की जांच में जुटी
सोमवार को जब लोग जब अगापुर चौर में आ जा रहे थे तभी एक शव को पड़ा हुआ देखा है. इसकी सूचना मंसूरचक थाने की पुलिस को दी गई. वही मंसूरचक थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details