बिहार

bihar

Begusarai News : गड्ढे में पलटी DJ गाड़ी, युवक की मौत.. दो लोग गंभीर

By

Published : May 25, 2023, 9:15 AM IST

बेगूसराय में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इस हादसे में दो अन्य युवकों की हालत गंभीर हो गई है. सहायक थाना क्षेत्र के एनएच 31 के पास एक बारात में जा रही अनियंत्रित होकर डीजे वाहन गड्ढे में जाकर गिर गई. जिसमें वाहन सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं डीजे सवार दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में सड़क हादसा (Road Accident In Begusarai) हुआ है. जहां एक डीजे गाड़ी के अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो अन्य युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे की हालत में था. तभी डीजे गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा लाखों सहायक थाना क्षेत्र के एनएच 31 के पास साई मंदिर के पास का है.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी: अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान एक की मौत

डीजे वाहन गड्डे में पलटी: युवक की मां बुग्गी देवी ने बताया कि बुधवार की रात लाखों इलाके से एक बारात दियारा की ओर जा रही थी. उसी समय बीच रास्ते में ही डीजे गाड़ी अनियंत्रित होकर एनएच के पास साईं मंदिर के पास गडढ़ें में जाकर गिर गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, अन्य दो लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि घटना के समय डीजे ड्राइवर नशे में धुत था. यहीं कारण है कि गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गई.

"बुधवार की रात लाखों इलाके से एक बारात दियारा की ओर जा रही थी. उसी समय बीच रास्ते में ही डीजे गाड़ी अनियंत्रित होकर एनएच के पास साईं मंदिर के पास गड्डे में जाकर गिर गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, अन्य दो लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं": बूगी देवी, घायल की मां

मृतक और घायलों की हुई पहचान: मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा निवासी राम प्रकाश मोची की 18 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि वर्तमान में सूजा गांव में परिवार के साथ रहता था. वहीं घायल युवक की पहचान लाखों गांव निवासी स्वर्गीय अरविंद राय का 20 वर्षीय पुत्र धर्म कुमार के रूप में हुई है. वहीं एक अन्य युवक की पहचान नहीं हो पाई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details