बिहार

bihar

Begusarai Crime: जमीन विवाद में बुजुर्ग को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 11, 2023, 1:36 PM IST

बेगूसराय में एक बार फिर जमीन विवाद में एक बुजुर्ग को गोलियों का निशाना बनाया गया. घटना को अपराधियों ने रात के समय तब अंजाम दिया जब व्यक्ति अपने घर में सोए हुए थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जमीन विवाद में बुजुर्ग को मारी गोली
जमीन विवाद में बुजुर्ग को मारी गोली

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर सोई अवस्था में एक बुजुर्ग को गोली मार दी गई. गोली बुजुर्ग के पैर में लगी है, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद आनन-फानन में इलाज के लिए परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहा उनका इलाज चल रहा है. घटना सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के डुमरी गांव की है.

ये भी पढ़ेंःBegusarai Crime: बेगूसराय में रिटायर्ड शिक्षक की हत्या, बेटे की मौत मामले में देने वाले थे गवाही

सोई अवस्था में बुजुर्ग को मारी गोलीःव्यक्ति की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के रहने वाले जोगो सिंह के रूप में की गई है. इस मामले में घायल जोगो सिंह ने बताया है कि पड़ोस के रहने वाले कुछ लोगों से उनका जमीन का विवाद चल रहा है. इसी कारण गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया की डेढ़ कट्ठा जमीन को लेकर विवाद वर्षों से चला रहा है.

"डेढ़ कट्ठा जमीन को लेकर विवाद सालों से चल रहा है. इसी विवाद को लेकर बीती रात पड़ोसी ने सोई अवस्था में मेरे पैर में गोली मार दी. कुछ समझ पाता तब तक वो लोग फरार हो चुके थे"- जागो सिंह,घायल

जमीन विवाद दिया घटना को अंजामःइस संबंध मे घायल के पुत्र ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर जब वह नीचे आये तब तक आरोपी मौके से फरार हो गये. जिसके बाद घायल अवस्था में पिता को उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि पड़ोसी से उनका जमीन का विवाद चल रहा है. इसीलिए यह घटना हुई है. फिलहाल इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा सिंघौल थाना पुलिस को दे दी गयी है. घायल बुजुर्ग खतरे से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details