बिहार

bihar

बेगूसराय में वृद्ध की गला रेतकर हत्या, पड़ोसियों पर लगा आरोप

By

Published : Mar 1, 2022, 12:42 PM IST

बेगूसराय के मटिहानी थाना (Begusarai Matihani Police Station) क्षेत्र के बहियार में वृद्ध की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई है. वहीं, परिजनों ने पड़ोसियों पर बगीचे के विवाद में हत्या का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर..

old man murdered in Begusarai
old man murdered in Begusarai

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में वृद्ध की गला रेतकर हत्या (Old Man Murdered In Begusarai) कर दी गई. घटना जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के बहियार की है. यहां पिछले दो दिनों से लापता वृद्ध की गला रेतकर निर्मम हत्या की गयी है. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, परिजनों ने में कोहराम मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें -भोजपुर में युवक की गला दबाकर हत्या, विरोध में लोगों ने आरा-सासाराम रोड किया जाम

मृतक की पहचान सहायक थाना सिंघौल क्षेत्र के कैलाशपुर गांव के वार्ड संख्या-4 के रहने वाले 65 वर्षीय तनिक यादव के रूप में हुई है. घटना के संबंध में परिजनों ने पड़ोसियों पर बगीचे की विवाद में हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी.

मृतक के पुत्र ने बताया कि बीते 26 फरवरी की रात से गायब होने की सूचना के बाद काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ भी अता-पता नहीं चल सका. 28 फरवरी की शाम घटना की सूचना देने मटिहानी थाना पहुंचा ही था कि शव मिलने की सूचना मिली. घटना की सूचना मिलते ही मटिहानी थाने की पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें -सीतामढ़ी में जमीन के विवाद में महंत की गला रेतकर हत्या

यह भी पढ़ें -बेगूसरायः लापता बच्चे का शव बरामद, परिजनों ने कहा- गला दबाकर की गई है हत्या

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details