बिहार

bihar

बेगूसराय: तेल टैंकर ने छात्राओं को मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल

By

Published : Aug 28, 2019, 11:22 PM IST

12 वर्षीय छात्रा मौसम कुमारी अपनी सहेली के साथ बछवारा से ट्यूशन पढ़कर अपने घर साइकिल से आ रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही तेल टैंकर ने उसे जोरदार टक्कर मारी.

सड़क

बेगूसराय: जिले के बछवारा थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक छात्रा की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने घायल छात्रा को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. घटना से नाराज लोगों ने NH-28 को जामकर जमकर हंगामा किया.

सड़क दुर्घटना में एक की मौत

ट्यूशन से आने के दौरान हुई मौत
दरअसल 12 वर्षीय छात्रा मौसम कुमारी अपनी सहेली के साथ बछवारा से ट्यूशन पढ़कर अपने घर साइकिल से आ रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार में गलत लेन से आ रही तेल टैंकर ने उसको जोरदार टक्कर मारी दी. जिसके बाद एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से नाराज लोगों ने टैंकर को तोड़फोड़ दिया. ग्रामीणों की मांग है कि सड़क के बीच में 2 किलोमीटर तक डिवाइडर बनाया जाए ताकि सड़क हादसों में कमी आ सके.

घटना के बाद सड़क जाम करते स्थानीय

छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं, घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस स्थानीय ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. पुलिस का कहना है कि चालक की गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है और टैंकर मालिक का भी पता लगाया जा रहा है.

Intro:बेगूसराय में तेज रफ्तार टैंकर ने साइकिल सवार दो छात्रा को रौंद दिया। इस घटना में एक छात्रा की मौत इलाज के लिए ले जाते समय हो गई जबकि एक छात्रा गंभीर रूप से घायल है। घटना से नाराज लोगों ने टैंकर में तोड़फोड़ करते हुए nh-28 को जामकर जमकर हंगामा किया। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के सुरो गांव के निकट एन एच 28 की है। बताया जाता है कि सूरो गांव निवासी सुजीत सिंह की 12 वर्षीय पुत्री मौसम कुमारी अपनी सहेली के साथ बछवारा से ट्यूशन पढ़कर अपने घर साइकिल से आ रही थी। इसी दौरान सूरो गांव के निकट एनएच 28 पर तेज रफ्तार टैंकर ने उसे ठोकर मार दी। इस घटना में मौसम कुमारी को बेगूसराय इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई। घटना के बाद से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और एनएच को जाम कर दिया। इस दौरान नाराज लोगों ने टैंकर के शीशे तोड़ दिया और टायर की हवा भी निकाल दी। ग्रामीण इस बात से नाराज हैं कि लगातार सूरो गांव के आसपास सड़क हादसे होते हैं लेकिन पुलिस प्रशासन कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। ग्रामीणों की मांग है कि सुरो के दोनों साइड 2 किलोमीटर तक डिवाइडर बनाई जाए ताकि सड़क हादसों में कमी आ सके। फिलहाल लोग अभी भी सड़क जाम कर रखा है और स्थानीय पुलिस प्रशासन लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।
बाईट- स्थानीय निवासीBody:।Conclusion:।।

ABOUT THE AUTHOR

...view details