बिहार

bihar

बेगूसराय: होते होते बची मॉब लीचिंग की घटना, पुलिस ने दिखाई तत्परता

By

Published : Feb 11, 2021, 3:44 PM IST

बेगूसराय में एक बार फिर मॉब लीचिंग की घटना होने से उस वक्त बच गई जब आक्रोशित लोग एक ट्रक ड्राइवर की पिटाई कर रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ से चालक को बचाया.

mob lynching in begusarai
mob lynching in begusarai

बेगूसराय: बेगूसराय में मॉब लीचिंग की घटना होते होते बच गई. समय रहते पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर उसकी जान बचा ली. दरअसल टेम्पो को धक्का मार कर भाग रहे ट्रक का आक्रोशित लोगों ने बलिया से पीछा करते हुए बेगूसराय पहुंच गए थे. और फिर पकड़े जाने पर ट्रक ड्राइवर की पिटाई करने लगे.

मॉब लीचिंग होने से बची

मॉब लीचिंग होने से बची
आक्रोशितों ने ट्रक ड्राइवर की पिटाई शुरू कर दी तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई. घटना शहर के कपश्या स्थित एचएच 31 की है. बलिया के समीप तेज गति से आ रहे ट्रक ने एक टेम्पो में ठोकर मार दी और भागने लगा. जिसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक का बलिया से पीछे किया.

पूर्णिया: अभियान 'किताब दान' बदल रही गरीब बच्चों की तकदीर

पुलिस की तत्परता
मौके पर नगर थाना की पुलिस ने पहुंच कर ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. इस तरह पुलिस की तत्परता से ड्राइवर की जान बच गई. इस मामले में टेम्पो चालक ने आरोप लगाया है कि ट्रक टेम्पो में ठोकर मार कर भाग रहा था. वहीं वाहन चालक ने आरोप को निराधार बताया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details