बिहार

bihar

बेगूसराय: MLA मंजू वर्मा ने 30 लाख की लागत से बने योजनाओं का किया शिलान्यास

By

Published : Sep 20, 2020, 5:32 PM IST

बेगूसराय में पूर्व मंत्री और स्थानीय विधायक मंजू वर्मा ने छौड़ाही प्रखंड में दो योजनाओं का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि न्याय के साथ विकास हो रहा है.

begusarai
योजनाओं का किया शिलान्यास

बेगूसराय:आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में विकास की रफ्तार तेज नजर आ रही है. विधायक और मंत्री अपने-अपने क्षेत्र में लगातार शिलान्यास और उद्घाटन कर रहे हैं. इसी क्रम में पूर्व समाज कल्याण मंत्री और वर्तमान विधायक कुमारी मंजू वर्मा ने सावंत पंचायत में 30 लाख की 2 योजनाओं का उद्घाटन किया.


सड़कों का उद्घाटन
बेगूसराय में छौराही प्रखंड के सावंत पंचायत में 30 लाख की लागत से बने उच्च विद्यालय छौराही के नवनिर्मित कमरे और इसी पंचायत में 15 लाख की लागत से बने सड़कों का उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक ने स्थानीय कार्यकर्ता और ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सपना है, एक सौ लोगों से ज्यादा की आबादी वाले सभी गांव को पक्की सड़क से जोड़ा जाए.

विद्यालय में भवन का निर्माण
विधायक ने कहा कि कोई भी गांव सड़क से वंचित नहीं रहना चाहिए. बिहार में न्याय के साथ विकास हो रहा है. छात्रों के जरूरत के अनुसार विद्यालय में भवन भी बनाये जा रहे हैं. ताकि बेटियों को बाहर पढ़ने नहीं जाना पड़े.

कई नेता रहे मौजूद
मौके पर वरिष्ठ जदयू नेता चंद्रशेखर वर्मा, चेरिया बरियारपुर प्रखंड अध्यक्ष मो. जिलाउलाह, रमेश कुमार राणा, चेरिया बरियारपुर प्रखंड अध्यक्ष विपिन कुमार मिश्रा समेत अन्य जदयू के नेता और कार्यकर्ता नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details