बिहार

bihar

बेगूसराय में चाय पीने जा रहा था युवक, रास्ते में ऑटो ने कुचला

By

Published : Dec 5, 2022, 12:29 PM IST

बेगूसराय में सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई है. युवक अपने घर से निकलकर चाय पीने के लिए विश्वकर्मा चौक पर जा रहा था, तभी ये हादसा हुआ. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में ऑटो से टक्कर से व्यक्ति की मौत
बेगूसराय में ऑटो से टक्कर से व्यक्ति की मौत

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में ऑटो की टक्कर लगने से व्यक्ति की मौत (Man Died From Auto In Begusarai) हो गई है. लाखो सहायक थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक स्थित एनएच 31 पर चाय पीने के लिए निकले युवक की ऑटो की टक्कर लगने से मौत हो गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया. जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


पढ़ें-जमुई में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और हाइवा की सीधी टक्कर में 3 की मौत

ऑटो की टक्कर लगने से व्यक्ति की मौत: यह मामला बेगूसराय के विश्वकर्मा चौक का है. जहां चाय पीने के लिए घर से निकले व्यक्ति की ऑटो की टक्कर लगने से मौत हो गई है. जिसके बाद ऑटो चालक वहां से फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

मृतक युवक की पहचान वार्ड नंबर 9 निवासी नीरज कुमार (पिता सत्यनारायण सिंह) के रूप में की गई है. मौत की खबर के बाद नाराज लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा शुरू कर दिया गया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क दुर्घटना होती रहती है. लेकिन जिला प्रशासन का इस पर कोई ध्यान नहीं है. उन्होंने बताया कि जब तक मृतक के परिवार को मुआवजा नहीं दी जाएगी तब तक एनएच 31 को जाम रखेंगे.

पहले भी नहीं दिया गया मुआवजा: मृतक के भतीजे सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि 3 साल पहले भी उनके ही परिवार के एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. उस वक्त भी प्रशासन ने बहला-फुसलाकर जाम हटवाया. इसके बावजूद अभी तक किसी प्रकार का सरकारी मुआवजा नहीं मिला है.

पढ़ें-जमुई में मैजिक वाहन की पेड़ से जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत


ABOUT THE AUTHOR

...view details