बिहार

bihar

नर्स की हत्या कर कर रहा था सरकारी नौकरी, 15 साल बाद हुआ गिरफ्तार

By

Published : Jan 6, 2021, 6:32 AM IST

बेगूसराय में एक नर्स की हत्या के आरोप में वर्षों से फरार चल रहे स्वास्थ विभाग के एक कर्मी को पटना पुलिस ने बेगूसराय पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया. इसकी गिरफ्तारी सदर अस्पताल बेगूसराय प्रांगण से उस वक्त हुई जब वह अपनी ड्यूटी करने पहुंचा था, तभी नजर गड़ाए बैठी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

हत्या का आरोपी क्लर्क गिरफ्तार
हत्या का आरोपी क्लर्क गिरफ्तार

बेगूसराय:स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत क्लर्क अरविंद कुमार पांडेय को पटना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. पटना की पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सुबह से ही सदर अस्पताल परिसर में पैनी नजर रखे हुए थी. आरोपित क्लर्क सदर अस्पताल स्थित सिविल सर्जन कार्यालय के ड्रग विभाग में कार्यरत बताया जा रहा है. उसे अस्पताल परिसर से गिरफ्तार किया गया. नगर थाने की पुलिस की मदद से पटना पुलिस ने उसे दबोचने में कामयाबी हासिल की.

नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि क्लर्क अरविंद कुमार पांडेय को गिरफ्तार कर पटना पुलिस को सौंप दिया गया. कोतवाली थाना में अरविंद पांडेय के खिलाफ 2005 में हत्या का मामला दर्ज हुआ था. उस पर एक नर्स की हत्या का संगीन आरोप था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मखनपुरा का रहने वाला है. नगर थानाध्यक्ष के मुताबिक आरोपी क्लर्क के खिलाफ 24 जून वर्ष 2005 को हत्या का मामला दर्ज हुआ था और इसी सिलसिले में पटना पुलिस उसे तलाश करते हुए बेगूसराय आयी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details