बिहार

bihar

बेगूसराय में गश्त पर निकले होमगार्ड जवान की गोली मारकर हत्या

By

Published : May 30, 2020, 11:49 AM IST

बाइक पर सवार तीन लोग कहीं जा रहे थे. जिसे पुलिस गश्ती टीम ने रोककर पूछताछ करनी चाही, तभी अपराधियों ने उनको गोली मार दी.

begusarai
पुलिस जांच

बेगूसरायःजिले में आम लोग ही नहीं अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने पुलिस गश्ती टीम पर हमला बोलकर एक होमगार्ड जवान की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार तीन अपराधियों ने लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हास में इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने हत्या में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रोते हुए परिजन

पुलिस गश्ती के दौरान हुई घटना
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हास मोहल्ले में अपराधियों ने गश्ती के दौरान रोके जाने पर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. मौके पर मौजूद होमगार्ड के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद अपराधी भागने लगे, जिन्हें आम लोगों के सहयोग से पकड़ लिया गया. मृतक होमगार्ड जवान की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र निवासी राजवर्धन रंजन के रूप में की गई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःराजधानी में बेखौफ बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार तीन लोग कहीं जा रहे थे. जिसे पुलिस गश्ती टीम ने रोककर पूछताछ करनी चाही, तभी अपराधियों ने उनको गोली मार दी. फिलहाल इस घटना से जहां पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस का दावा है कि घटना जो अंजाम देने वाले तीनों अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

मामले की जांच करती पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details