बिहार

bihar

शराबी को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर हमला, एक होमगार्ड की जमकर पिटाई

By

Published : Oct 1, 2020, 12:27 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 1:26 PM IST

बिहार में शराबबंदी के बाबजूद खुले आम बिक रही शराब से लोगों में आक्रोश व्याप्त है, जिसका परिणाम है कि अब लोग शराब के मुद्दे पर पुलिस का खुले आम विरोध करने लगे हैं.

Begusarai
शराबी को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर हमला

बेगूसराय: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुवारी गांव में एक होमगार्ड के जवान को पीटने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने लगभग 17 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. गिरफ्तार 17 लोगों में तीन महिला भी शामिल हैं. फिलहाल होमगार्ड के जवान का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है.

शराबी को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर हमला

ग्राणीणों ने की होमगार्ड के जवान की पिटाई

बता दें कि पुवारी गांव में रजवाड़ा निवासी अंटू कुमार की ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस टीम को देखते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर शराब बिकवाने का आरोप लगाते हुए विरोध करना शुरू कर दिया. विरोध के बाद कई थानों की पुलिस के साथ जब अधिकारी पहुंचे तो सैंकड़ों लोगों ने पुलिस पर लाठी डंडों और ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी घटना स्थल से भाग निकले, लेकिन एक होमगार्ड के जवान मुनीलाल यादव की लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी.

17 लोगों को किया गया गिरफ्तार

वहीं, घटना के बाद स्थानीय बुद्धिजीवियों के प्रयास से मामले को शांत कराया गया और घायल जवान को सदर अस्पताल में भेजा गया, जहां फिलहाल घायल नशेड़ी और जख्मी होमगार्ड के जवान का इलाज किया जा रहा है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने 17 लोगों को हिरासत में ले लिया है, इसके अलावा 150 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated :Oct 1, 2020, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details