बिहार

bihar

युवक से हुई बहस तो युवती ने राजेन्द्र पुल से गंगा में लगायी छलांग, तलाश जारी

By

Published : Mar 18, 2020, 8:23 PM IST

चकिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र पुल पर एक युवक और युवती काफी देर से बातचीत कर रहे थे. कुछ देर बाद दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसी दौरान युवती ने नाराज होकर गंगा में छलांग लगा दी. इसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोग और एसडीआरएफ की टीम ने आनन-फानन में युवती की तलाश शुरू कर दी लेकिन सफलता नहीं मिली.

युवती ने लगाई गंगा में छलांग
युवती ने लगाई गंगा में छलांग

बेगूसराय:जिले में एक युवती ने सिमरिया घाट पर गंगा में छलांग लगा दी. युवती ने बुधवार दोपहर को अचानक राजेंद्र पुल से गंगा में छलांग लगा दी. युवती को छलांग लगाते देख स्थानीय लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन युवती को बचाया नहीं जा सका. फिलहाल एसडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवती की तलाश की जा रही है.

एसडीआरएफ टीम की तलाश जारी
मिली जानकारी के अनुसार चकिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र पुल पर एक युवक और युवती काफी देर से बातचीत कर रहे थे. कुछ देर बाद दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसी दौरान युवती नाराज होकर गंगा में छलांग लगा दी. इसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोग और एसडीआरएफ की टीम ने आनन-फानन में युवती की तलाश शुरू कर दी लेकिन सफलता नहीं मिली. बता दें कि एसडीआरएफ की टीम युवती की तलाश में अब भी लगी हुई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'नहीं हो पाई युवक-युवती की पहचान'
स्थानीय लोग दबी जबान से आशंका जता रहे हैं कि दोनों प्रेमी जोड़े थे. दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और उसके बाद युवती ने गंगा में छलांग लगा दी. एसडीआरएफ टीम के सदस्य अमर कुमार मिश्र ने बताया कि युवती और उसके साथ मौजूद युवक की पहचान अब-तक नहीं हो पाई है. साथ ही उन्होंने बताया कि युवती के बरामद होने के पहचान होने के बाद ही घटना का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details