बिहार

bihar

बेगूसराय: मामूली विवाद में गोलीबारी, अपराधियों ने एक ही परिवार के 3 सदस्यों को मारी गोली

By

Published : Mar 11, 2020, 1:49 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 2:14 PM IST

बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बेगूसराय में गोलीबारी की घटना में एक ही परिवार को 3 लोगों को गोली लगी. जिसमें 1 की मौत हो गई वहीं, अन्य 2 गंभीर रूप से घायल हैं.

गोली लगने से मौत
गोली लगने से मौत

बेगूसराय: जिले में मामूली विवाद में अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में अपराधियों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली मार दी. जिसमें मौके पर 1 की मौत हो गई. वहीं, 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सब्दलपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने बीती रात इस घटना को अंजाम दिया है. मामले में पुलिस ने 2 महिला समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है. जिनके पास से एक देसी कट्टा और गोली भी बरामद किया गया है.

घायलों का सदर अस्पताल में इलाज जारी

पूरा मामला

दरअसल, साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के शब्दपुर गांव में बीती रात मामूली विवाद में अपराधियों ने राजेंद्र यादव के पुत्र पशुपति यादव सहित झा को यादव और रूपेश कुमार यादव को गोली मार दी. घटना में जहां पशुपति यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, पिता झाखो यादव और पुत्र रूपेश कुमार घायल हो गए. रूपेश की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि होली खेलने के बाद पड़ोस के ही रहने वाले विकास कुमार रुपेश की दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए गए थे. जहां दोनों में विवाद हो गया और मारपीट की घटना भी घटी. इसके बाद रूपेश वहां से भाग कर घर चला गया. बाद में विकास और कई लोगों ने एकजुट होकर उसके घर पर चढ़कर गोलीबारी शुरू कर दी.

देखें पूरी रिपोर्ट

दंबग प्रवृति के हैं अपराधी

पीड़ित का आरोप है कि घटना को अंजाम देने वाले गांव के दबंग व्यक्ति हैं. लगातार पीड़ितों पर दबंग ता दिखाते रहे हैं. उनकी बात नहीं मानने पर वे उन्हें प्रताड़ित भी करते हैं. परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ गोली चलाई, इस दौरान 3 को गोली लगी.

जांच में जुटी पुलिस

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपी परिवार के 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिसके पास से एक देसी कट्टा और गोली बरामद किया गया है. पुलिस ने पशुपति यादव के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated :Mar 11, 2020, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details