बिहार

bihar

बेगूसराय : मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी झड़प, एक दूसरे पर जमकर चले ईट-पत्थर

By

Published : Jun 11, 2021, 11:32 AM IST

Updated : Jun 11, 2021, 12:44 PM IST

जिले के बलिया इलाके में मामूली विवाद में हुए मारपीट और पथराव में 6 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बेगूसराय में मारपीट व पथराव
बेगूसराय में मारपीट व पथराव

बेगूसराय : मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी झड़प, एक दूसरे पर जमकर चले ईट-पत्थर

बेगूसराय (बलिया):बिहार के बेगूसराय ( Crime In Begusarai ) जिले केबलिया में गुरुवार की शाम मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे पर ईंट पत्थर से हमला करने लगे. इतना ही नहीं जब स्थानीय दुकानदारों ने मामले को शांत कराने की कोशिश की तो लोगों ने दुकानदारों के साथ भी जमकर मारपीट की. इस दौरान 6 लोग (Six Injured In Minor Dispute) घायल हो गये, जिन्हें नजदीकी अस्पतालमें भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें : Begusarai Road Accident: भीषण सड़क हादसे में चाचा-भतीजा समेत 3 की मौत

आधा दर्जन लोग घायल
घटना बलिया थाना क्षेत्र की है. पथराव औरमारपीट में आधे दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका निजी और सरकारी अस्पतालों में इलाज चल रहा है. स्थानीय दुकानदार सोनू अग्रवाल ने बताया कि जितने भी हुड़दंगी थे, सभी बड़ी बलिया के रहने वाले थे और दोनों आपस में लड़ रहे थे. जब स्थानीय दुकानदारों ने लड़ाई को खत्म कराने की कोशिश की तो लोगों ने दुकानदारों पर भी हमला कर दिया.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : जमीन विवाद: दो पक्षों में मारपीट, 4 घायल, 1 महिला की हालत गंभीर

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
वहीं घटना की सूचना के बाद हरकरत में आयी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. फिलहाल स्थानीय दुकानदारों के द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Last Updated :Jun 11, 2021, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details