बिहार

bihar

बेगूसराय में लापता युवक की हत्या के शक में परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Sep 22, 2022, 8:22 PM IST

युवक की हत्या की आशंका

बेगूसराय में लापता युवक की हत्या के शक बाद परिजनों (Family created ruckus on suspicion of murder in Begusarai) ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि मामला पुरानी रंजीश का है. घटना को लेकर फुलवरिया थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

बेगूसराय:गुरूवार कोबेगूसराय (crime In Begusarai) में लापता युवक की हत्या की आशंका के बाद परिजवों ने तेघड़ा बरौनी पथ जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया. मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र का है, जहां शोकहारा-1 निवासी आसमा खातून के पुत्र खुददूस लापता है. युवक की मां ने आरोप लगाया है कि निपानिया गांव के रहने वाले चुन्नू सिंह उनके पुत्र को बुलाकर ले गया था, जिसके बाद से ही वो वापस अपने घर नहीं पहुंचा.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में सरेआम फायरिंग करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, CCTV में दिखे सभी अपराधी

मामला पुरानी रंजीश का:लापता युवक की मां आसमा खातून के मुताबिक 6 महीने पहले भी चुन्नू सिंह की बहस खुददूस से हुई थी. जिसके बाद से ही चुन्नू सिंह उससे बदला लेने की फिराक में था. उनकी मां ने बताया कि उसके बेटे के अलावा निपानिया गांव निवासी राकेश कुमार को भी चुन्नू सिंह लेकर गया था. जिसके बाद राकेश कुमार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

फुलवरिया थाने में मामला दर्ज:चुन्नू सिंह के चंगुल से किसी तरह बचकर भागने में सफल रहे राकेश कुमार ने बताया कि चुन्नू सिंह ने खुददूस और उन्हें दोनों को जबरन मधुरापुर दियारा ले गया था. जहां दोनों के साथ मारपीट की गई. उन्होनें किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. लेकिन खुददूस अभी तक लापता है. मामले की जानकारी जब लापता युवक की मां को मिली तब उन्होनें फुलवरिया थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

"स्थानीय लोगों ने उसे बताया है कि पीड़ित की जमकर पिटाई के बाद उसे पानी में डूबा कर मार दिया गया हैँ. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है".- सिकंदर अली, पूर्व जिला परिषद सदस्य

ये भी पढ़ें-खुशी का मौका तो छोड़िये.. बेगूसराय में मातम में भी फायरिंग हुई.. देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details