बिहार

bihar

बेगूसराय: अंग्रेजी शराब से लदा ट्रक जब्त, एक गिरफ्तार

By

Published : Jun 28, 2020, 8:42 PM IST

बेगूसराय में रविवार को एक्साइज विभाग ने ट्रक में रखी अंग्रेजी शराब जब्त की है. साथ ही ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया गया है.

begusarai
बेगूसराय में अंग्रेजी शराब जब्त

बेगूसराय: एक्साइज विभाग ने एक बार फिर शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब से लदे एक ट्रक को जब्त किया है. गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बोलबम पेट्रोल पंप के पास की गई है. जिसमें पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है.

भारी मात्रा में शराब जब्त

बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. इसका जीता जागता उदाहरण है कि हाल ही के दिनों में एक्साइज विभाग ने शराब माफिया के खिलाफ कई बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है और भारी मात्रा में शराब को भी जब्त किया है. इसी क्रम में एक बार फिर एक्साइज विभाग ने साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप के पास से अंग्रेजी शराब से लदे ट्रक को जब्त किया है.

जांच में जुटी पुलिस
ट्रक में मुर्गी दाने की आड़ में बड़ी संख्या में शराब ले जाई जा रही थी. बताया जा रहा है कि शराब रांची से बेगूसराय लाई गई थी. इस मामले में एक्साइज विभाग ने राजस्थान के पाली जिला के रहने वाले ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. इस मामले में एक्साइज विभाग जांच में जुट गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details