बिहार

bihar

बेगूसराय में भाला गोदकर डीलर की हत्या, परिजनों ने लगाया पड़ोसी पर आरोप

By

Published : Mar 10, 2022, 12:13 PM IST

Updated : Mar 10, 2022, 12:22 PM IST

बेगूसराय में भाले से गोद कर डीलर की हत्या (Crime In Begusarai) कर दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हत्या का आरोप परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया है.

बेगूसराय में डीलर की हत्या
बेगूसराय में डीलर की हत्या

बेगूसरायःबिहार के बेगूसराय में अहले सुबह एकडीलर की हत्या (Dealer Murder In Begusarai) कर दी गई. इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. घटना मझौल सहायक थाना क्षेत्र (Majhol Police Station) के पवरा गांव की है. जहां डीलर को भाले से गोद कर मार डाला गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंःप्रेम प्रसंग में पिट गए ASI, महिला मित्र से मिलने गांव पहुंचते ही ग्रामीणों ने बनाया बंधक

मृतक की पहचान पवरा गांव के वार्ड संख्या 2 के रहने वाले सुरेंद्र कुमार सिंह के पुत्र 65 वर्षीय अरुण कुमार के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि गुरुवार की सुबह व्यक्ति शौच के लिए दरवाजे से उठकर बाहर निकले थे. तभी घात लगाए बदमाशों ने उन पर ताबड़ तोड़ भाला से हमला कर जख्मी कर दिया.

ये भी पढ़ें:Crime In Patna: पटना में भतीजी ने चाची और भाई को जिंदा जलाया

इसके बाद बदमाशों ने हत्या की नीयत से गले के पास भाला मार दिया. जिससे डीलर जमीन पर ही गिर पड़े. बाद में चीख पुकार सुनकर घर के लोग बाहर आये और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डीलर अरुण कुमार ने दस मिनट के अंदर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मंझौल ओपी पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. बताते चलें कि दो वर्ष पूर्व पड़ोसी के साथ रास्ते को लेकर विवाद हुआ था और उसी रंजिश में घटना को अंजाम देने का आरोप परिजनों द्वारा अपने पड़ोसी पर लगाया गया है. फिलहाल मंझौल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोर्स्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Mar 10, 2022, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details