बिहार

bihar

बेगूसरायः कब्रिस्तान से मिला टैंकर खलासी का शव

By

Published : Jan 25, 2021, 3:11 PM IST

मृतक के परिजनों ने बताया कि सुबह थाने की तरफ से अमीन साह का शव बरामद होने की सूचना दी गई. परिजनों ने अमीन साह के गले में लगे मफलर को देखते हुए हत्या की आशंका जताई है.

begusarai
begusarai

बेगूसराय: जिले में आपराधिक घटनाएंलगातार बढ़ती जा रही है. ताजा मामला सिंघौल थाना क्षेत्र का है. यहां सिंघौल विनोदपुर सड़क के पास कब्रिस्तान से एक टैंकर खलासी का शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान सहायक थाना रिफाइनरी क्षेत्र के वार्ड संख्या 4 देवना निवासी 38 वर्षीय मोहम्मद अमीन साह के रूप में की गई है.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
बताया जा रहा है कि मृतक तेल टैंकर पर खलासी के रूप में काम करता था. 3 दिनों से वह अपने घर नहीं पहुंचा था. मृतक के परिजनों ने बताया कि सुबह थाने की तरफ से अमीन साह का शव बरामद होने की सूचना दी गई. परिजनों ने अमीन साह के गले में लगे मफलर को देखते हुए हत्या की आशंका जताई है.

ये भी पढ़ेःचोरों ने आभूषण दुकान से उड़ाए कैश सहित 3 लाख के गहने

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कब्रिस्तान से सोमवार की सुबह एक शव बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. साथ ही पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details