बिहार

bihar

बेगूसराय: कुएं में मिला लापता युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Oct 26, 2019, 2:56 PM IST

बीते दिनों में लापता हुए युवक का शव कुएं से बरामद किया गया है. वहीं, परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर उसके शव को अपराधियों ने कुएं में फेक दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Begusarai

बेगूसराय: जिले में बीते दिनों में लापता हुए युवक की हत्या के बाद शव को कुएं में फेंकने का ममला सामने आया है. घटना चेरिया बरियारपुर थाना का है. जहां परिजन हत्या का आरोप अज्ञात लोगों पर लगा रहे है. वहीं इलाके में इस घटना से सनसनी फैल गई है.

कुआं से हुआ शव बरामद
बरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोला निवासी प्रदीप कुमार पिछले 24 अक्टूबर से अपने घर से किसी के फोन आने के बाद से निकले थे. तब से से लेकर लोग उसे खोजते रहे, लेकिन उसका पता नही चल पाया. वहीं, कुएं से बदबू आने के बाद लोगो ने जब कुएं में छानबीन की. इसके बाद कुआ से शव बरामद किया गया.

कुएं में मिला लापता युवक का शव

परिजन ने लगाया हत्या का आरोप
मृतक की पहचान प्रदीप कुमार के रूप में की गई है. वहीं, परिजनों का कहना है कि युवक की पीट-पीट कर हत्या कर अपराधियों ने इसे कुएं में फेंक दिया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस शव को कब्जें में लेकर पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Intro:बेगूसराय में आज पिछले 24 तारीख से लापता युबक की हत्या के बाद उसके शब को कुएं में फेंक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोल की है । परिजन हत्या के शब को फेक देने का आरोप अज्ञात लोगों पर लगा रहे है । इलाके में इस घटना से सनसनी फैल गई।

Body:- चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोल निवासी प्रदीप कुमार पिछले 24 अक्टूबर से अपने घर से किसी के फ़ोन आने के बाद से निकला था । तब से से लेकर लोग उसे खोजते रहे पर उसका पता नही चल पाया । तभी आज सुबह सुबह कुँए से बदबू आने के बाद लोगो ने कुँए में शब पाया । ग्रामीणों न इसकी सूचना चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस को दी , मौके पर चेरीया बरियारपुर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को कुआं से बाहर निकाला तो इसकी पहचान अकलू महतो पुत्र प्रदीप कुमार के रूप में की गई। वही परिजनों का कहना है कि युवक की पीट-पीट कर हत्या कर अपराधियों ने इसे कुआं में फेंक दिया। मृतक युवक के पॉकेट से पिस्टल बरामद किया। फिलहाल चेरिया बरियारपुर थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
बाइट - अकलू महतो - पिताConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details