बिहार

bihar

बेगूसराय: सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत

By

Published : Apr 15, 2021, 7:25 AM IST

Updated : Apr 15, 2021, 4:07 PM IST

जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती स्थित एनएच 28 पर अज्ञात टेंकलोरी की चपेट में आने से एक साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

road accident in Begusarai
road accident in Begusarai

बेगूसराय :सूबे में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती स्थित एनएच 28 की है. यहां अज्ञात टेंकलोरी की चपेट में आने से एक साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई है. इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें -अज्ञात वाहन ने मारी बाइक सवार को टक्कर, चली गई जान

मजदूर की मौत
मृतक की पहचान वार्ड संख्या 8 मरसैती गांव निवासी मुकेश तांती के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक ईंट भट्ठे पर काम करके साइकिल से खाना खाने घर जा रहा था. इस क्रम में तेज रफ्तार टैंकर ने मरसैती स्थित एनएच 28 पर टक्कर मार दिया. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए मुकेश को तेघड़ा अस्पताल ले जाया जा रहा था. तभी इसी क्रम में रास्ते में ही मुकेश ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें -सड़क हादसे में तीन गंभीर रूप से घायल, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. वहीं, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated :Apr 15, 2021, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details