बिहार

bihar

बेगूसरायः अपराधियों ने घर में घुसकर महिला को मार दी गोली, हालत नाजुक

By

Published : Nov 19, 2021, 4:03 PM IST

बेगूसराय के नगर थाना (city police station) क्षेत्र में बदमाशों ने एक महिला को घर के अंदर गोली मार दी. घटना तब हुई जब महिला शौच जाने के लिए आंगन में निकली थी. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

महिला को मारी गोली
महिला को मारी गोली

बेगूसरायः बदमाशों ने एक बार फिर एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जहां नगर थाना (city police station) क्षेत्र के महमदपुर वार्ड संख्या 38 में एक महिला को गोली मारकर घायल (Criminals Shot Woman) कर दिया. जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःसीतामढ़ी: दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर महिला की हत्या, जांच में जुटी डॉग स्क्वायड टीम

बताया जाता है कि महिला के पड़ोस में शादी थी. जिसमें महिला की सास गाना गाने के लिए गई थी. वहीं महिला शौच के लिए आंगन से होकर शौचालय जा रही थी. इस बीच बदमाशों ने आंगन में उसे गोली मारकर घायल कर दिया.

महिला को मारी गोली

जख्मी नवविवाहिता की पहचान महमदपुर के रहने वाले प्रशांत कुमार की 21 वर्षीय पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि पूनम और प्रशांत ने बेगूसराय के निबंधन कार्यालय में बीते छह माह पूर्व प्रेम विवाह किया था.

ये भी पढ़ेंःसीतामढ़ीः 12 घंटे के अंदर पुलिस ने किया रंगदारी मामले का उद्भेदन, हथियार समेत 6 अपराधी गिरफ्तार

परिजनों ने बताया कि परिवार के लोगों से महिला का किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं ​था. गोली महिला के मुंह में लगी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के कारण का पता अभी पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details