बिहार

bihar

Begusarai Crime : बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या, शव को कावर झील में फेंका

By

Published : Jun 24, 2023, 2:10 PM IST

बेगूसराय में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा है. गोली उसके सिर में मारी गई थी. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

Begusarai Crime
Begusarai Crime

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक युवक की गोली मारकर हत्याका मामला सामने आया है. डेड बॉडी को देखने से पता चलता है कि बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर हत्या की है. मर्डर के बाद उसके शव को कावर झील में फेंक दिया गया. मंझौल सहायक थाना क्षेत्र के जयमंगला गढ़ वन क्षेत्र से पुलिस ने शव को बरामद किया है. युवक के पास से शराब की खाली बोतल भी मिली है.

ये भी पढ़ें -Patna Crime : पटना में वार्ड पार्षद के भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग, विरोध में सड़क पर उतरे लोग

हत्या के बाद शव को कावर झील में फेंका: घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंझौल सहायक थाना क्षेत्र के जयमंगला गढ़ वन क्षेत्र से शनिवार को एक युवक का शव बरामद किया गया. युवक की उम्र तकरीवन 25 से 30 वर्ष के करीब है. घटना की सूचना मिलते ही मंझौल डीएसपी श्याम किशोर रंजन के नेतृत्व में थाना अध्यक्ष अजित कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है कि किसकी डेड बॉडी है.

शव की नहीं हो सकी पहचान: प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि युवक की अन्यत्र हत्या कर शव को जयमंगला गढ़ वन क्षेत्र के सुनसान जगह में फेंक दिया गया है. शव के पास से शराब की बोतल भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है. समाचार मिलने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस आसपास के थानों में गुमशुदा लोगों की भी तलाश कर रही है. अभी तक किसी भी ओर से उसके पहचान का दावा नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details