बिहार

bihar

Begusarai Crime : निजी फाइनेंस कर्मी ने खुद को कमरे में बंद कर किया सुसाइड, दीवार तोड़कर निकाला गया शव

By

Published : Aug 7, 2023, 4:59 PM IST

बिहार के बेगूसराय में सुसाइड का मामला सामने आया है. एक निजी फाइनेंस कर्मी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया. जब दीवार तोड़ा गया तो उसकी लटकती हुई डेड बॉडी मिली. उसने खुदकुशी क्यों की इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.

Begusarai Dead Body Recovered
Begusarai Dead Body Recovered

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में नगर थाना क्षेत्र स्थित विष्णुपुर मोहल्ले में एक युवक ने खुदकुशी कर ली. उसकी घर में लटकी हुई लाश मिली. शव की बरामदगी के लिए घर की दीवार तोड़ना पड़ा. बता दें कि युवक एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करता था. घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मिश्र टोला की है.

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap Case: फिलहाल बिहार में ही रहेगा मनीष कश्यप, पेशी के लिए पटना ले गई पुलिस

फाइनेंस कर्मी ने की खुदकुशी: युवक की मौत की खबर सुनकर परिजन सदमे में हैं. युवक की पहचान मिश्र टोला के रहने वाले अनिल मिश्र के बेटे मनी कुमार के रूप में कई गई है. मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि सभी खाना खाकर सोने चले गए. उसी दौरान मनी कुमार भी घर में ही बंद होकर गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया. लोग कुछ समझ पाते तब तक मनी कुमार की मौत हो चुकी थी.

दीवार तोड़कर निकाला गया शव: उसे निकालने के लिए घर की दीवार को तोड़ना पड़ा. दीवार तोड़कर मृतक के शरीर को बाहर निकाला गया. परिजनों ने नगर थाने की पुलिस की इस वाकये की सूचना दी. पुलिस ने मनी कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा. जिस कमरे में मनी ने सुसाइड किया था उसकी तलाश पुलिस ने की लेकिन अभी तक सुसाइड नोट नहीं मिला है.

'सुसाइड के कारणों का पता नहीं' : मृतक मनी कुमार ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठया इसकी हर कोई चर्चा कर रहा है. अभी तक हुई जांच में ये नहीं पता चल सका है कि आखिर मनी ने सुसाइड क्यों किया? पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. रिपोर्ट से उसकी मौत की वजह का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details