बिहार

bihar

Begusarai Crime: प्रेम प्रसंग में किशोर की हत्या कर शव को बहियार में फेंका, 6 दिनों से था लापता

By

Published : Jul 4, 2023, 6:37 PM IST

बेगूसराय में लापता किशोर की हत्या कर दी गई. अपराधियों ने शव को बहियार में फेंक दिया. मंगलवार को शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसपी ने बताया कि जिस दिन किशोर लापता हुआ था, उसी दिन उसकी हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार है. पढ़ें पूरी खबर

बेगूसराय में लापता किशोर की हत्या
बेगूसराय में लापता किशोर की हत्या

बेगूसराय:बिहार के बेगूसरायमें अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जहां अपराधियों ने 15 वर्षीय किशोर की हत्या कर शव को बाहियार मे फेंक दिया. किशोर का शव मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा गांव के खेत से बरामद हुआ है. किशोर बीते गुरुवार से लापता था. इस मामले मे मटिहानी थाना मे मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने बताया कि किशोर की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: Begusarai Crime: पिकअप वैन ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, वैशाली का रहने वाला था चालक


छह दिन से लापता था किशोर:युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा उत्तरवारी टोला निवासी शालिग्राम सिंह के 15 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप मे हुई है. सूरज कुमार गुरुवार से ही घर से लापता था. उसके परिजनों के द्वारा खोजबीन की जा रही थी परंतु कोई पता नहीं चला. परिजनों ने शनिवार को मटिहानी थाना में लापता होने की सूचना दर्ज कराई थी. पुलिस ने युवक का मोबाइल डिटेल समेत हर बिंदु पर जांच शुरू की. मृतक के कॉल डिटेल पर एक युवक को हिरासत मे लिया गया. जिसकी निशानदेही पर युवक का शव बरामद किया गया. शव को जानवरों ने नोच नोचकर अलग कर दिया था.

गुरुवार को ही कर दी गई थी हत्या:गिरफ्तार युवक की पहचान सिहमा उत्तर बारी टोला निवासी रामाधार सिंह के पुत्र रोहित कुमार के रूप मे हुई है.जानकारी के मुताबिक सूरज की हत्या गर्दन में रस्सी बांधकर कर दी गई है. सूरज की हत्या गुरुवार की रात्रि में ही कर दी गई थी.

"प्रथम दृष्टया में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. शव के पास टूटा हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है."- योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय

ABOUT THE AUTHOR

...view details