बिहार

bihar

घर की छत पर सो रहे किसान की संदिग्ध मौत, खून से लथपथ मिला शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 16, 2024, 2:19 PM IST

Suspicious Death In Begusarai: बेगूसराय में किसान की मौत का मामला सामने आया है. घर के पास से किसान का शव बरामद किया गया. परिजन मौत लेकर हत्या की आशंका जता रहे हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में किसान की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है. मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के मोख्तियार का है. मृतक के सर पर गहरी चोट है और काफी खून निकला हुआ है. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घर के पास से मिला शव: मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के मुख्तियारपुर गांव के रहने वाले भगवान सिंह के पुत्र प्रभात कुमार मिंटू के रूप में हुई है. घटना के संबंध में मृतक के परिजन यशबंत कुमार ने बताया कि "प्रभात रात में छत पर सोए हुए थे और सुबह जब लोगों की नींद खुली तो घर के ही पास नीचे सड़क पर उनका शव पड़ा था. उनके सर पर गहरा निशान था और वह खून से लथपथ थे. छत पर रेलिंग नहीं थी, इसलिए इस मौत को लेकर कई तरह की आशंका है."

कैसे हुई किसान की मौत?:परिजन ने आगे बताया कि परिजन हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. प्रभात का बहुत पहले किसी से विवाद था. इस लिए मौत कैसे हुई ये अभी साफ नहीं पा रहा है. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भगवानपुर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. और आगे की कारवाई मे जुट गयीं है. इस मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के रहस्य से पर पर्दा उठ पायेगा.

पढ़ें-बेगूसराय: ससुराल में युवक की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details