बिहार

bihar

Begusarai Crime: बेगूसराय में रिटायर्ड शिक्षक की हत्या, बेटे की मौत मामले में देने वाले थे गवाही

By

Published : Aug 21, 2023, 9:13 AM IST

बेगूसराय में रिटायर्ड शिक्षक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर दिया है. पारिवारिक विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जांच टीम बना दी गई है. पढ़ें पूरी खबर..

रिटायर्ड शिक्षक हत्याकांड का खुलासा
रिटायर्ड शिक्षक हत्याकांड का खुलासा

रिटायर्ड शिक्षक हत्याकांड का खुलासा

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र के फतेहा हॉल्ट के पास रिटायर्ड शिक्षक की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या का तार मृतक के घर से ही छुपा है. एसपी ने इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए विशेष टीम का गठन कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Murder In Araria: अररिया में पत्रकार की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी.. भाई के मर्डर केस में था गवाह

रिटायर्ड शिक्षक हत्याकांड का खुलासा: दरअसल, मृतक के एक बेटे की हत्या उसके ही सगे भाई ने कर दी थी. जिसमें मृतक गवाह थे. इस मामले में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की इस हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है और पुलिस हर एंगल से इस हत्या कांड की जांच कर रही है. इस मामले मे एसपी का दावा है कि जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

फतेहा हॉल्ट के पास बदमाशों ने की हत्या: बताते चलें कि आज सुबह में बछवाड़ा थानान्तर्गत ग्राम फतेहा के निवासी 70 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षक जवाहर चौधरी की हत्या अज्ञात अपराधी ने गोली मारकर कर दी थी. हत्या सुबह में टहलने के दौरान फतेहा हॉल्ट के सामने बगीचा के पास ग्रामीण सड़क पर अपराधियों के द्वारा गोली मार हत्या कर दिया गया था.

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जांच टीम गठित: घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा और थानाध्यक्ष बछवाड़ा सशस्त्र बल के साथ अविलंब घटनास्थल पर पहुंच कर मामलें की जांच की गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल बेगूसराय ले जाया गया. घटना को गंभीरता से लते हुए पुलिस कप्तान बेगूसराय ने घटना के उद्भेदन और संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. जिसमें बछवाड़ा थाना और जिला आसूचना इकाई को शामिल किया गया है.

"2021 के फरवरी माह में मृतक के एक बेटे नीरज चौधरी की हत्या मामलें में मृतक जवाहर चौधरी का एक बेटा और ग्रामीण जेल गया था. मृतक के घर एवं जमीन की बंटवारा को लेकर विवाद पूर्व से चल रहा है. घटना के संबंध में पुलिस द्वारा सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया जायेगा. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है."- योगेंद्र कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details