बिहार

bihar

Begusarai News: फर्नीचर व्यवसाई का शव बरामद, ससुराल वालों ने भाई पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 19, 2023, 5:54 PM IST

बेगूसराय में संदिग्ध स्थिति में फर्नीचर व्यवसाई की मौत हो गई. पुलिस शव को बरामद के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के बगरस गांव की है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में फर्नीचर व्यवसाई की मौत
बेगूसराय में फर्नीचर व्यवसाई की मौत

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में एक फर्नीचर व्यवसाई की संदेहास्पद अवस्था में मौत हो गई. उसका शव उसके कमरे से मिला है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना को लेकर ससुराल पक्ष और मायका पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. परिवार के लोग पत्नी से विवाद में आत्महत्या की बात बता रहे हैं. वहीं ससुराल वालों ने आरोप लगाया कि फर्नीचर दुकान के विवाद में भाई के द्वारा अपने ही भाई की गला दबाकर हत्या की गयी और उसके बाद शव को फंदे से लटका दिया गया. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के बगरस गांव की है.

ये भी पढ़ें : बेगूसराय: ससुराल में युवक की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बेगूसराय में संदिग्ध स्थिति में फर्नीचर व्यवसाई की मौत:पोस्टमार्टम के दौरान उस वक्त हंगाम होने लगा जब ससुराल और मायके पक्ष के लोगों में कहासुनी होने लगी. काफी देर तक एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगते रहे. मृत युवक की पहचान बागरस गांव के रहने वाले सुजीत महतो के 22 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार के रूप में की गई है. मृतक के ससुर सुरेंद्र कुमार का कहना है कि फर्नीचर दुकान के विवाद में भाई ने प्रवीण कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर गले में फंदा डालकर हत्या कर शव को लटका दिया.

दुकान में हिस्सेदारी को लेकर विवाद:ससुर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि युवक को शादी में एक दुकान दी गई थी. जिसके बाद युवक ने व्यवसाय में प्रगति करते हुए तीन दुकान बनाई. जहां उसका भाई मासिक वेतन पर काम करता था. एक महीने पहले बड़े भाई ने अपने छोटे भाई से अपने हिस्से में एक दुकान की डिमांड की. छोटे भाई ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. जिससे नाराज होकर बड़े भाई ने दुकान आना-जाना छोड़ दिया. दोनों भाइयों में विवाद बढ़ता गया. इसी बीच कल ही लड़का बाबा धाम से अकेले अपने घर पहुंचा था जहां बीती रात उसका शव संदेहास्पद अवस्था में बरामद हुआ.

"दो दिन पहले देवघर से पति पत्नी वापस घर आये थे. अचानक पत्नी मायके चली गई. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसी से नाराज होकर युवक ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल भगवानपुर थाने की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है."-धर्मेंद्र कुमार, मृतक के चाचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details