बिहार

bihar

बेगूसराय में सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार किसान की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 7, 2023, 12:39 PM IST

Road Accident in Begusarai: बेगूसराय में सड़क हादसे में एक किसान की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा कि किसान बाइक पर सवार होकर घर आ रहा था, तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे किसान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार में सड़क हादसों का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन इस तरह की घटना सामने आ रही है. ताजा मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है. जहां सोमवार को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार किसान को टक्कर मार दी. जहां मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बाइक सवार किसान खेत से अपने घर की और लौट रहा था. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर: स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मंझौल सहायक थाना क्षेत्र के चौड़ी गाछी गढ़पुरा पथ पर सोमवार को एक किसान खेत में काम करने के बाद अपनी बाइक चलाकर घर जा रहा था. इस बीच एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से उसे जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद मौेके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, तब तक किसान की तड़पकर मौत हो गई. मृतक की पहचान मंझौल सहायक थाना क्षेत्र के मंझौल 3 के रहने वाले विनोद प्रसाद सिंह का पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है.

घटनास्थल पर ही मौत:वहीं, इस संबंध मे मृतक के परिजन रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि विकास कुमार खेत में मजदूर लगाकर अपने बाइक से घर आ रहा था. तभी तेज अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया. जिससे विकास कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस बात कि सूचना उन्हें पुलिस के द्वारा दी गई. फिलहाल मंझौल थाने की पुलिस शवको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"विकास हर दिन की तरह खेत में मजदूरों से काम करवाने गया था. जहां से वापस लौटने के दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसके बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई." - रंजीत कुमार सिंह, मृतक का परिजन.

इसे भी पढ़े- बेगूसराय में तेज रफ्तार दूध वाहन ने दो दोस्तों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details