बिहार

bihar

Begusarai Crime: बेटे के मोह में पत्नी की हत्या, 4 बेटियों के जन्म से नाराज था शराबी पति

By

Published : Jun 29, 2023, 4:28 PM IST

बिहार के बेगूसराय में बेटा नहीं जनने पर एक पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्यारे पति को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Begusarai Crime
Begusarai Crime

बेगूसराय:बेटे के मोह में एक पतिहैवानबन बैठा. बेटा नहीं होने पर वह बरसों से अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था. इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी हत्या कर दी.घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव की है.

पढ़ें- बेटा नहीं होने पर देते थे ताना: बिहार के बक्सर में मां ने की 3 बेटियों की हत्या, बेरहमी से गला दबाकर मारा

बेटे के लिए पत्नी की हत्या: पत्नी की हत्या के बाद पति मौके से फरार हो गया. हालांकि बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया. मृतक महिला की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद वसीम की पत्नी रुकसाना खातून के रूप में की गई है. इस मामले मे मृतका के भाई मोहम्मद इरशाद ने अपने जीजा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

4 बेटियां होने से नाराज चल रहा था पति:मोहम्मद इरशाद ने बताया कि 10 साल पहले उनकी बहन का निकाह बीरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद वसीम के साथ हुई थी. निकाह के बाद दोनों को चार बेटियां हुईं, लेकिन बेटा नहीं होने के कारण उसका जीजा उसकी बहन के साथ मारपीट और गाली गलौज करता था.

"बहन के पति को शराब पीने की भी बुरी लत लग गई थी. बहन को लगातार जीजा प्रताड़ित करते थे और बुरी तरह से पीटते थे. बेटा नहीं होने के के कारण उसके साथ अक्सर मारपीट की जाती थी. बीती रात दूसरे लोगो ने बताया कि मेरी बहन की मौत हो गई है."-मोहम्मद इरशाद, मृतका का भाई

महिला की मौत की सूचना के बाद जब परिजन उसके ससुराल पहुंचे तो उसकी बहन की लाश पड़ी हुई थी. महिला के भाई का आरोप है कि उसकी बहन की हत्या उसके पति के द्वारा कर दी गई. जिसके बाद इसकी सूचना बीरपुर थाना पुलिस को दी गई. मौके पर बीरपुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"एक महिला की संदिग्ध मौत हुई है. परिजनों के द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है."- समरेंद्र कुमार,बीरपुर थाना अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details