बिहार

bihar

Begusarai News: विवाहिता का शव मिलने से सनसनी, दूसरी शादी करने के लिए पति पर हत्या का आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 3, 2023, 8:42 PM IST

बेगूसराय में विवाहिता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इस मामले में मायके पक्ष ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में महिला की हत्या
बेगूसराय में महिला की हत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक महिला की संदेहास्पद मौतका मामला सामने आया है. इससे परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने मृतका के पति पर दूसरी शादी करने के बाद हत्या का आरोप लगाया है. पति परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रानी- 3 पंचायत की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: बेगूसराय: विवाहिता का शव मिलने से सनसनी, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप


बेगूसराय में महिला की हत्या:मृतका की पहचान रितेश मालाकार उर्फ दुखन मालाकार की पत्नी ममता देवी के रूप में की गई है. इस मामले में लड़की के परिजन उमा मालाकर ने आरोप लगाया है कि पिछले एक वर्ष से ममता देवी के पति उसे मायके नहीं जाने दे रहे थे. उसे तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहे थे. उन्होंने बताया की पति द्वारा मृतका के मायके वालों से कई बार रुपए आदि भी लिया था. इसी बीच पूर्णिमा के दिन दुखन मालाकार दूसरी शादी कर ली. दूसरी पत्नी को लेकर घर आ गया. इसी बीच उसकी मौत की सूचना दी गई.

पति पर हत्या का आरोप:मौत की सूचना के बाद मायके वाले ममता देवी के ससुराल पहुंचे. जहां ममता देवी का घर में शव पड़ा हुआ है. शरीर पर जगह जगह चोट के निशान हैं. परिजनों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल महिला के पति अपने परिवार सहित मौके से फरार हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय से अस्पताल भेज दिया. पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

"एक साल से उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. पति पूर्णिमा के दिन दूसरी शादी कर ली थी. पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर घर से फरार हो गया है."- उमा मालाकर, परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details