बिहार

bihar

Begusarai Crime : घर में घुसकर बखरी सीओ पर चाकू से किये कई वार, कुछ दिन पहले ही हुआ है तबादला

By

Published : Jul 5, 2023, 10:23 PM IST

बेगूसराय जिले के बखरी के सीओ पर एक युवक ने जानलेवा हमला किया है. घर में घुसकर चाकू से कई वार किये. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घायल सीओ को पीएचसी में इलाज चल रहा है. युवक ने क्यों हमला किया इसका पता नहीं चल सका है. पढ़ें, पूरी खबर.

बखरी सीओ पर हमला
बखरी सीओ पर हमला

बेगूसराय:बेगूसराय जिले के बखरी के सीओ शिवेद्र कुमार पर जानलेवा हमला किया गया है. बुधवार को घटी इस घटना में एक युवक सीओ के आवास में घुस कर चाकू से हमला कर दिया. हमले में सीओ गंभीर रूप से जख़्मी हो गए हैं. बखरी पीएचसी में उनका इलाज चल रहा है. सीओ पर चाकू से कई बार वार किया गया है. मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवारई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः Murder in Begusarai: रात को खाना खाकर घर के बाहर टहल रहा था शख्स, बदमाशों ने मारी गोली

"एक युवक सीओ के घर में घुस कर उन पर चाकू से हमला किया है. सीओ को इलाज के लिए तत्काल बखरी पीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया."- योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय

क्या है मामलाः जानकारी के मुताबिक शिवेद्र कुमार का तबादला गया जिला में हो गया है, पर उन्होंने अपना कार्यभार नहीं सौंपा है. वो अपने निजी आवास पर थे तभी युवक ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक बहुत देर से आवास के पास बैठा हुआ था. इसी बीच जैसे ही ड्राइवर और दूसरे लोग वहां से निकले युवक घर में घुस गया और उनपर हमला कर दिया. घटना के बाद स्थानीय लोगो ने उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया. घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी.

हमले का कारण पता नहीं: आरोपी युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के शकरपुरा के रहने वाले मोहन कुमार के रूप में हुई है. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सीओ पर हमले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा. उसके पास से चाकू बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. युवक ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया है इसका पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details