बिहार

bihar

Love Affair in Begusarai: मोबाइल पर प्यार चढ़ा परवान, छुप कर मिल रहे प्रेमी जोड़े की ग्रामीणों ने मंदिर में कराई शादी

By

Published : Apr 6, 2023, 4:01 PM IST

बिहार के बेगूसराय में एक प्रेमी जोड़े की शादी (Marriage of lovers in Begusarai) लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. शादी में पूर्णिया जिला का प्रेमी और बेगूसराय के की रहने वाली प्रेमिका को लोगों ने छुप कर मिलते देख लिया. जिसके बाद दोनों की शादी करा दी गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय के बछवाड़ा प्रखंड के मुरलीटोल गांव में एक प्रेमी जोड़े का प्यार परवान इस कदर चढ़ा की दोनों प्रेमी जोड़े छूप-छुप कर मिलने लगे. लड़का प्रेमिका से मिलने पूर्णिया से बेगूसराय पहुंचा था. जहां ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और जोड़े की शादी मंदिर में करा दी. मुरलीटोल गांव निवासी लालबाबू शर्मा की पुत्री संगीता कुमारी को मोबाइल के माध्यम से पूर्णिया जिले के राम सागर शर्मा के पुत्र हरेराम शर्मा से प्यार हो गया. जिसके बाद दोनों ने छुप कर मिलाना जुलना शुरू कर दिया.

पढ़ें-Nawada News : 16 साल का किशोर.. 22 साल की प्रेमिका.. मैट्रिक की परीक्षा देकर हो गये फुर्र

मंदिर मिलते ग्रमीणों ने पकड़ा: प्यार धीरे-धीरे परवान पर चढ़ता गया और दोनों एक दूसरे से छुप-छुप कर मिलने लगे. इसी दौरान बीते दिन हरेराम शर्मा अपनी प्रेमिका संगीता कुमारी से मिलने रानी एक पंचायत के झमटिया गंगा धाम स्थित मंदिर पर पहुंचा था. जहां दोनों प्रेमी-प्रेमिका को मंदिर परिसर के सुनसान जगह पर मिलते देख लंबे मंदिर परिसर में मौजूद युवकों को शंका हुई. इसी शंका के आधार पर प्रेमी जोड़े को मंदिर परिसर में मौजूद स्थानीय युवकों ने पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं.

स्थानीय लोगों ने कराई शादी: जोड़े को रंगे हाथ पकड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों प्रेमी जोड़े को शादी करने की बात कही. शादी करने की बात सुनकर प्रेमी युवक शादी से इंन्कार करने लगा. वहीं लड़की शादी करने की अपनी जिंद पर अड़ी रही. इसी दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ जमा होने लगी. पूछताछ के बाद मामला उजागर हुआ तो मामले की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई. बाद में दोनों की शादी विद्यापति धाम मंदिर परिसर ले जाकर करा दी गई. वहीं अब यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. दोनों प्रेमी जोड़ा इस शादी से बेहद खुश हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details