बिहार

bihar

बेगूसराय में 10 वर्षीय बच्चे की हत्या, बांध किनारे फेंका मिला शव

By

Published : Dec 26, 2021, 8:27 PM IST

बेगूसराय में एक बच्चे की हत्या कर दी गई. बच्चा शनिवार शाम से ही लापता था. उसका शव रविवार को बांध के समीप बरामद किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेगूसराय में एक बच्चे की हत्या
बेगूसराय में एक बच्चे की हत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बच्चे की हत्या (Child Murdered in Begusarai) कर शव को फेंक दिए जाने का मामला सामने आया है. हत्या के इस मामले के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सादपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड नबर-9 की है. शनिवार से ही लापता था. जिसके बाद रविवार को उसका शव बरामद हुआ है. हत्या क्यों की गई है और कैसे की गई है, यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. इसकी जांच पुलिस कर रही है.

यह भी पढ़ें- कैमूर में सात लाख की फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मृतक की पहचान जितेंद्र तांती के 10 वर्षीय पुत्र हेमंत कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि बच्चा शनिवार से ही रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था. शनिवार के दिन बच्चा अपने घर से खेलने के लिए गया था. खेलने के दौरान ही अचानक बच्चा गायब हो गया था. जिसके बाद परिजनों द्वारा बच्चे की काफी खोजबीन की गई, लेकिन बच्चा बरामद नहीं हुआ. इसी सिलसिले में रविवार को मृतक हेमंत का शव बांध के नीचे भुसखार में रखे होने की सूचना प्राप्त हुई. जिसके बाद लोग वहां पहुंचे और शव को उठाकर अपने घर लाए और स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी.

बेगूसराय में एक बच्चे की हत्या

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शव को देखकर यह प्रतीत होता है कि बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई है. मौके पर पहुंचे साहेबपुर कमाल थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गए. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं.

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि हत्या के इस मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल हत्या किस तरह से की गई है, इसका पता नहीं चल पाया है. जिसकी जांच कल तक हो जाने की उम्मीद है. इस घटना के सामने आने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details