बिहार

bihar

बेगूसराय: चेरिया बरियारपुर थाना के पास से बाइक चोरी, पीड़ित ने पुलिस को दिया आवेदन

By

Published : Sep 19, 2020, 4:23 PM IST

जिले में शुक्रवार की देर शाम चेरिया बरियारपुर थाना के पास से एक बाइक चोरी हो गई. जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को आवेदन देकर मामला दर्ज करने की अपील की है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: जिले के चेरिया बरियारपुर थाना के पास से शुक्रवार की देर शाम अज्ञात चोरों ने एक बाइक चोरी कर ली. इस संदर्भ में कुंभी निवासी दीपक कुमार ने चेरिया बरियारपुर थाना में मामला दर्ज कर बाइक बरामदगी के लिए थानाअध्यक्ष को आवेदन दिया है.

थाना से महज 300 मीटर की दूरी से हुई चोरी
बताया जाता है कि शुक्रवार देर शाम वह बेगूसराय से अपने घर की ओर लौट रहा था. इस दौरान चेरिया बरियारपुर थाना से करीब 300 मीटर की दूरी पर स्थित शेखर मार्केट के बगल में बाइक खड़ा कर मार्केट के अंदर सब्जी लेने गया, लेकिन जब वह सब्जी लेकर लौटा, तो बाइक वहां खड़ी नहीं मिली. जिसके बाद वो बहुत खोजबीन किया. इसके बाद भी कोई खबर नहीं मिली. तो पीड़ित दीपक कुमार सिंह ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पीड़ित को पुलिस पर नहीं भरोसा
दिए गए आवेदन के मुताबिक गायब बाइक का रजिस्ट्रेशन न. बीआर 09 Q 2799 बताया गया है और बाइक सुकेश यादव के नाम से रजिस्टर्ड है. वहीं पीड़ित दीपक ने बताया कि थानाध्यक्ष पल्लव ने हमें कहा आप घर चले जाओ हम इसकी प्रक्रिया करेंगे. पीड़ित को चोरी हुई बाइक के बरामद होने की उम्मीद नहीं दिख रही है. आगे क्या होता है यह देखने की बात कही. हालांकि इस संदर्भ में चेरिया बरियारपुर थानाध्यक्ष से मामले की जानकारी लेने की कोशिश की गई पर संपर्क नहीं हो पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details