बिहार

bihar

begusarai woman killed: नर्स के प्रेम में पागल पति ने सुपारी देकर करायी थी पत्नी की हत्या, चार गिरफ्तार

By

Published : Feb 19, 2023, 7:05 PM IST

बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र में एक महिला की गोली मार कर हत्या (murder of woman in Bakhri) कर दी गयी थी. पति ने पुलिस को बताया कि मोबाइल फोन छीनने के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मार दी. इस घटना के बाद पति काफी देर तक पत्नी के शव पर विलाप करता रहा. मौके पर मौजूद लोगों की आंखे नम हो गई थी. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए. पढ़िये विस्तार से.

begusarai woman killed
begusarai woman killed

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार.

बेगूसराय:बेगूसराय पुलिस ने बखरी थाना क्षेत्र में एक महिला की गोली मार कर की गयी हत्या मामले में खुलासा कर लिया है. पुलिस के अनुसार नर्स के प्रेम में पागल महिला के पति ने ही भाड़े के अपराधियों से हत्या (Husband killed his wife in Begusarai) करवायी थी. इस घटना के बाद पति काफी देर तक पत्नी के शव पर विलाप करता रहा. मौके पर मौजूद लोगों की आंखे नम हो गई थी. पुलिस ने पति समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंः Begusarai Crime: फाइनेंस कर्मी पिंटू हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

"पिछले कुछ दिनों से प्रशांत कुमार को एक महिला से चक्कर चल रहा था. जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को हो गई थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. प्रशांत कुमार ने पत्नी की हत्या की साजिश रची. इसके लिए डेढ़ लाख रुपया एक व्यक्ति को दिया. तय स्थान पर पत्नी और बच्चे के साथ गया, जहां अपराधियों ने गोली मार दी" -योगेंद्र कुमार, एसपी

मोबाइल छीनने के दौरान गोली मारने की कहानीः शुक्रवार को बखरी थाना अंतर्गत जोकियाही पुल के समीप मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने मोबाइल छीनने के दौरान मोना रानी नामक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. जांच के क्रम में पुलिस को चौंकाने वाले साक्ष्य मिले. पुलिस ने हत्या की साजिश रचने के आरोप में महिला के पति प्रशांत कुमार जो बलिया थाना क्षेत्र के बरबीघी गांव का रहने वाला था उसे गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःBihar Crime: दबोचा गया कुख्यात 'दुर्योधन', कार्बाइन-राइफल-देसी कट्टा सहित कई हथियार बरामद

डेढ़ लाख रुपये दिया था बदमाशों कोः मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से प्रशांत कुमार को एक महिला से चक्कर चल रहा था. जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को हो गई थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. रोज-रोज की लड़ाई झगड़े से तंग आकर प्रशांत कुमार ने पत्नी की हत्या की साजिश रची. इसके लिए डेढ़ लाख रुपया एक व्यक्ति को दिया गया. इसी साजिश के तहत प्रशांत कुमार अपनी पत्नी और बच्चे के साथ बुलेट से गढ़पुरा के लिए निकला. तय स्थान पर सुनसान जगह देखकर अपराधियों ने महिला को गोली मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details