बिहार

bihar

बेगूसराय: वारदात से पहले देसी राइफल और पांच जिंदा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Dec 22, 2022, 10:24 PM IST

बेगूसराय पुलिस ने एक अपराधी (Criminal arrested in Begusarai) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे चकिया सहायक थाना क्षेत्र में देसी रायफल और पांच जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए देसा राइफल लेकर घूम रहा था. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय अपराधी देसी राइफल के साथ गिरफ्तार
बेगूसराय अपराधी देसी राइफल के साथ गिरफ्तार

बेगूसराय:बिहार के बेगूसरायकी पुलिस को बड़ी सफलता (Big success for Begusarai police) हाथ लगी है. बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए राइफल लेकर घूम रहा था. पुलिस ने चकिया सहायक थाना क्षेत्र से उसे एक देसी रायफल और पांच जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. इस संबंध मे बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की बीती रात्रि में एक गुप्त सूचना के आधार पर चकिया ओपी थानान्तर्गत कसहा गांव के पास एक अपराधी हथियार के साथ बड़ी घटना को अंजाम को देने के लिए घूम रहा है.

ये भी पढ़ें : बेगूसराय में उत्पाद विभाग का एक्शन, शराब पीने और बेचने वाले 13 गिरफ्तार

पुलिस ने सरसों के खेत से पकड़ा:एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना की जानकारी बेगूसराय एसपी बेगूसराय को दिया गया गया. त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्राम कसहा रेलवे कैबिन से उत्तर मशुदन यादव के सरसों के खेत के पास अपराधी को गिरफ्तार किया है. वह सिमरिया चानन के रहने वाले प्रसादी यादव के पुत्र संजय यादव उर्फ कारे यादव है. पुलिस ने उसे एक देसी रायफल और पांच जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. एसपी ने बताया कि छापेमारी दल में शामिल पदाधिकारी एवं कर्मी क पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा.

ये भी पढ़ें : बेगूसराय में 15 लाख की शराब जब्त, ट्रक में पत्तों के बीच छुपाकर ला रहे थे तस्कर

"अवैध हथियर एवं कारतूस के साथ अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी दल में शामिल पदाधिकारी एवं कर्मी क पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा."-योगेंद्र कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details