बिहार

bihar

बेगूसराय: बिजली गिरने से मां-बेटी सहित 3 की मौत, एक घायल

By

Published : Jul 7, 2020, 3:55 PM IST

बेगूसराय में मंगलवार को बिजली गिरने से मां-बेटी सहित 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं इस घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

begusarai
मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी

बेगूसराय: जिले में सुबह से हो रही तेज बारिश के साथ कई जगहों पर हुए वज्रपात में एक ही परिवार के तीन सदस्य इसकी चपेट में आ गए. वज्रपात की चपेट में आने से 4 लोग झुलस गए. जिसके कारण 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

घायलों का चल रहा इलाज
घायल को इलाज के लिए चेरिया बरियरपुर प्रखंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है .जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं जिले के चेरिया बरियरपुर विधानसभा क्षेत्र के चेरिया बरियरपुर थाना के खनजहापुर गांव में मवेशी का चारा काट रहे नंदन पंडित की 48 वर्षीय पत्नी सोना देवी और 18 वर्षीय बेटी काजल कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़

मुआवजे की मांग
दूसरी घटना विधानसभा क्षेत्र के नावकोठी थाना के समसा गांव की है. जहां बारिश के पानी में स्नान करने के दौरान पांडव कुमार की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, खनजहापुर के मुखिया प्रमोद कुमार ने घायलों का इलाज निजी अस्पताल में कराने का भरोसा देते हुए आपदा विभाग से मुआवजे की मांग की है.

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details