बिहार

bihar

Banka Road Accident: ट्रक से टकरायी बाइक, 2 की मौत, 1 घायल

By

Published : Jun 25, 2021, 10:23 AM IST

बांका (Banka) में गुरुवार देर रात को बाइक चला रहे युवक ने रास्ते पर खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

raw
raw

बांका:बिहार के बांका (Banka) में गुरुवार की देर रात खड़े ट्रक से बाइक की टक्कर हो गयी. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक को गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर किया गया है. मृतकों की पहचान 17 वर्षीय राजा कुमार और 16 वर्षीय राजहंस दास के रूप में हुई है. घायल व्यक्ति का नाम तुलसी दास बताया जाता है.

ये भी पढ़ें:Muzaffarpur Road Accident: सपरिवार जा रहे थे ट्रेन पकड़ने, रास्ते में मौत बनकर आया ट्रक

बांका बारात जा रहे थे युवक
ग्रामीणों ने बताया कि महादेवपुर गांव से राजा कुमार, राजहंस दास और तुलसी दास एक ही बाइक पर सवार होकर बांका बारात जा रहे थे. गांव से कुछ ही दूरी पर जाने के बाद अभ्युदय आश्रम के पास बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक में टकरा गई.

स्थानीय लोगों की मदद से तीनों युवकों को अमरपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने राजा कुमार और राजहंस दास को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल तुलसी दास को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. उसकी हालत भी गंभीर है.

ये भी पढ़ें:Munger Road Accident: सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 8 सदस्य घायल

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही अमरपुर थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने अस्पताल पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है. परिजनों से प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details