बिहार

bihar

ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, नए साल पर साला-बहनोई बाइक से पूजा करने जा रहे थे जेठौर नाथ मंदिर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 1, 2024, 11:03 PM IST

Road Accidenr In Banka: बिहार में रफ्तार का कहर लगातार जारी है. बांका में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. एक अनियंत्रित वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

बांका में युवक की मौत
बांका में युवक की मौत

बांका: बिहार के बांका में तेज रफ्तार मिनी ट्रक की टक्कर सेबाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना सोमवार को संध्या पुनसिया-जेठौर सड़क मार्ग स्थित कमालपुर मोड़ के समीप पास की है. जहां तेज मिनी ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.जिसमें बाइक सवार दोनों युवक बीच सड़क पर गिर पड़े.मौके पर ही साला नूनूमनि यादव की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बहनोई सूरज यादव भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

बांका में युवक की मौत: घटना के संबंध में बताया जाता है कि नववर्ष को लेकर साला और बहनोई एक बाइक से जेठौर नाथ मंदिर जाने के लिए घर से कहकर निकले थे. एटीएम से पैसा निकालने जाने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस दलबल के साथ घटना पर पहुंच कर पुलिस वाहन से दोनों को रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने देखते ही नूनीमनि यादव को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से जख्मी बहनोई सूरज यादव को गंभीर अवस्था में इलाज करने के बाद भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया.

"घटनास्थल से मिनी ट्रक को जब्त कर थाना की अभिरक्षा में रखा गया है. शव तो कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले में मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है."-मनोज कुमार सिंह, रजौन थानाध्यक्ष

ववर्ष की खुशियां मातम में बदल गई: घटना की सूचना के बाद नववर्ष की खुशियां घर में मातम में बदल गई. मृतक के परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचते ही दहाड़ मारकर सभी रोने लगे.मृतक की पत्नी जूली देवी अपने पति के शव से लिपटकर बार-बार बदहवास हो जा रही थी. वहीं मृतक के माता और पिता दोनों अपने बेटे के शव से लिपटकर दहाड़ मारकर रो रो कर बुरा हाल था. रोने की चित्कार से पूरा अस्पताल परिसर का माहौल गमगीन हो गया. सूचना के बाद मौके पर सीओ मो. मोइनुद्दीन ने पहुंच कर मुआवजे देने की बात कह कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

ये भी पढ़ें

बांका में तेज रफ्तार कार ने ऑटो में मारी टक्कर, एक महिला की मौत

बांका: ट्रक और मैजिक गाड़ी में जोरदार टक्कर, चालक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details