बिहार

bihar

बांका में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, हेडफोन लगाकर क्रॉस कर रहा था रेलवे ट्रैक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 13, 2024, 5:51 PM IST

बांका में ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि वह कान में हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका :बिहार केबांका में रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट आने से मौत हो गई. बताया जाता है कि युवक कान में हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. मृतक मौसी के यहां आया हुआ था. दोनों कानों में हेडफोन लगाकर म्यूजिक सुन रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह घटना बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चपड़ा-कोलथा रेलवे ट्रैक के पास की है.

हेडफोन लगाकर कर रहा था रेल ट्रैक पार : मिली जानकारी के अनुसार अमरपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव निवासी रिंकू पासवान का 19 वर्षीय पुत्र आशीष पासवान बाराहाट थाना क्षेत्र स्थित अपने मौसी चपड़ा-कोलथा गांव निवासी दीपक पासवान के यहां आया हुआ था. इसी क्रम में घर के सामने स्थित रेलवे ट्रैक पर आशीष पासवान दोनों कानों में हेडफोन लगाकर म्यूजिक सुनते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. इसी दौरान अचानक भागलपुर की ओर से एक ट्रेन आ रही थी. युवक ने कान में हेडफोन लगा रखा था. इस वजह से उसे ट्रेन आने की आवाज सुनाई नहीं दी.

हेडफोन के कारण नहीं सुनाई दिया हॉर्न : लोको पायलट द्वारा हॉर्न बजाया गया, लेकिन युवक के कानों में हेडफोन रहने के कारण आवाज नहीं गई. इसके बाद ट्रेन की टक्कर से युवक रेलवे ट्रैक के पास फेंका गया. इसे देखकर परिजन मौके पर पहुंचकर गंभीर अवस्था में पहले पुनसिया स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया. इसके बाद परिजनों ने रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने देखते ही मृतक घोषित कर दिया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल :अस्पताल परिसर में ही परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे. वहीं घटना की सूचना घर वालों को मिलते ही कोहराम मच गया. पुलिस नहीं पहुंचने के कारण काफी देर तक अस्पताल में शव पड़ा रहा. घटना बाराहाट थाना क्षेत्र की रहने पर स्थानीय थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बाराहाट थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी. इसके कारण काफी देर तक अस्पताल परिसर में ही शव पड़ा रहा. रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि "पोस्टमार्टम करने के लिए शव को बाराहाट थाना क्षेत्र की चौकीदार को सौंप दिया है."

ये भी पढ़ें :बौंसी-हंसडीहा रेलखंड पर श्याम बाजार के निकट ट्रेन से कटकर युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details