बिहार

bihar

बांका: वज्रपात की चपेट में आने से एक युवक की मौत, दूसरा घायल

By

Published : Sep 17, 2020, 9:04 AM IST

बिहार में वज्रपात का कहर लगातार जारी है. वज्रपात से अब तक कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है. जिले में बुधवार को वज्रपात के कारण एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

young man die due to lightning
वज्रपात से युवक की मौत

बांका: जिले के कटोरिया में वज्रपात से एक युवक की मौत हो गई. वहीं चांदन में एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं डॉक्टर ने बताया कि युवक अब खतरे से बाहर है.

युवक की मौत
जिले के कटोरिया प्रखंड क्षेत्र सहित आसपास के इलाके में वज्रपात का कहर जारी है. वहीं बुधवार को इसकी चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. इस घटना में मृतक की पहचान बिलारी गांव के मिठन यादव के 19 वर्षीय पुत्र प्रतिष कुमार के रूप में की गई है.

युवक घायल
जिले के देवघर निवासी कुणाल कुमार सिंह कटोरिया के कोल्हुआ सत्यनारायण यादव के घर किसी काम से आया था और कुणाल देवघर वापस लौट रहा था. वहीं बारिश के कारण चांदन के आगे पारडीह के पास एक झोपड़ी में ठहर गया. इस दौरान एक पेड़ पर वज्रपात होने से वह वहीं गिरकर बेहोश हो गया. बारिश बंद होने पर लोगों ने उसे पानी में गिरा हुआ पाया. इसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया, जहां पुलिस वाहन से उसे अस्पताल ले जाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details