बिहार

bihar

बांका: बाइक अनियंत्रित होकर हुई दुर्घटनाग्रस्त, मजदूर की मौत

By

Published : Mar 10, 2021, 9:59 AM IST

मंगलवार को सूईया के आस-पास मजदूरी कर अरुण बाइक से वापस सूईया लौट रहा था. इसी दौरान भटवा के तीखी मोड़ पर तेज गति के चलते बाइक अनियंत्रित हो गया. जिसके चलते बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Worker killed in road accident in Banka
Worker killed in road accident in Banka

बांका: जिले के सुईया-हथियार मोड़ पर भटवा के समीप मंगलवार की देर रात सड़क दुर्घटना में एक मजदूर की मौतहो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान सुईया थाना क्षेत्र के सुईया निवासी गुलाबी पंडित के पुत्र अरुण पंडित के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें -कटिहार में बोलेरो ने बाप-बेटी को कुचला, हालत गंभीर

बाइक दुर्घटना में मौत
जानकारी के अनुसार, मृतक अरुण पंडित सुईया में ही रहकर मजदूरी करता था. अरुण मंगलवार को सुईया से मजदूरी कर बाइक से वापस लौट रहा था. इसी दौरान भटवा के तीखी मोड़ पर तेज गति के चलते बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिससे युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दुर्घटना में युवक को सिर में गंभीर चोट आई और अधिक खून बह जाने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें -गोपालगंज: पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

परिजनों में मचा कोहराम
घटना की सूचना राहगीरों से मिलते ही सुईया थानाध्यक्ष देवेन्द्र राय दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों से प्राप्त आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details