बिहार

bihar

कटोरियाः रिश्तेदार को देखने जा रही महिला की हादसे में मौत

By

Published : Feb 15, 2021, 1:16 AM IST

बांका के कटोरिया-भितिया मुख्य मार्ग पर बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गयी. जिससे बाइक पर बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उपचार के लिए ले जाते
उपचार के लिए ले जाते

बांका (कटोरिया): जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के कटोरिया-भितिया मुख्य मार्ग पर बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी. जिससे बाइक पर बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल महिला को तत्काल रेफर अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने देवघर रेफर कर दिया. वहीं देवघर ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

सिर में चोट लगने से मौत
जानकारी के मुताबिक फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के चौडांड़ गांव निवासी अर्जुन साह बाइक से अपनी पत्नी मीना देवी के साथ कटोरिया बाजार अपने समधी को देखने जा रहे थे. कटोरिया-भितिया मुख्य मार्ग पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी. जिससे बाइक पर बैठी उनकी पत्नी के सिर में चोट लग गयी और वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने देवघर रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- शौच के लिए जा रही बुजुर्ग महिला की कुएं में गिरने से मौत

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. जहां देवघर सदर अस्पताल में महिला का पोस्टमार्टम किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details