बिहार

bihar

बांका में पति से विवाद के चलते पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Sep 1, 2021, 10:24 PM IST

बांका में महिला ने की आत्महत्या

बांका के चांदन थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि महिला का पति और परिवार के लोगों के साथ अक्सर झगड़ा होते रहता था. जिससे परेशान होकर महिला ने आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है.

बांका (चांदन): बिहार (Bihar) के बांका (Banka) जिले के चांदन थाना क्षेत्र के कोरिया पंचायत (Korea Panchayat) अंतर्गत धबोनी गांव में एक नवविवाहित महिला ने पति से विवाद के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना के बाद पति को छोड़कर परिवार के सभी लोग फरार हो गये. महिला के आत्महत्या की खबर फैलते ही गांव में सन्नटा पसर गया और कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें:रोज की तू-तू मैं-मैं बर्दाश्त नहीं कर सका पति, फांसी लगाकर दी जान

इस घटना के करीब चार घंटे बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुट गयी. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि धबोनी ग्राम निवासी अरुण यादव की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व कटोरिया के कोल्हासार पंचायत के मालबथान निवासी धनश्याम यादव की पुत्री सखी कुमारी के साथ हुई थी.

दोनों का कोई संतान नहीं था. बताया जा रहा है कि महिला का उसके पति और ससुराल वालों के साथ बराबर विवाद होते रहता था. घटना के एक दिन पूर्व भी पति-पत्नी में जमकर मारपीट हुई थी. जिसके बाद बुधवार को उसी आक्रोश में महिला ने घर में ही दिन के 11 बजे फांसी के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली.

इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी है और मामले की जांच करते हुए महिला के माता-पिता को इसकी जानकारी भेज दी गई है. थाना अध्यक्ष ने बताया कि महिला के माता-पिता की ओर से दिए गये आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:'मेरी मौत की एक मात्र वजह मेरी पत्नी है' ... सुसाइड नोट में लिख पति ने दे दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details