बिहार

bihar

सड़क से वाहन हटाने के विवाद को लेकर चली गोली, बाल-बाल बचा युवक

By

Published : Oct 1, 2020, 2:43 PM IST

बांका के बाराहाट बाजार में सड़क पर खड़ी एक कार को रास्ते से हटाने की बात कहने पर आक्रोशित कार मालिक ने गोली चला दी. वहीं, इस घटना में कार मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है.

banka
बांका

बांका(बाराहाट): बाराहाट मुख्य बाजार स्थित सत्यम स्वीट्स के बगल में सड़क के बीचो बीच खड़ी कार को हटाने के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हो गई. विवाद के दौरान एक पक्ष के लोगों ने गोली चलाई जिसमें एक युवक बाल-बाल बच गया. इस मामले को लेकर बड़ी बिषहर गांव के संजय यादव ने बुधवार को थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई.

मामूली विवाद में चली गोली
थाने में दिए आवेदन में संजय यादव ने घटना के बारे में बताया है कि वह अपनी बाइक से सत्यम स्वीट्स के बगल से गुजर रहे थे. रास्ते से होकर किसी काम के सिलसिले में बाराहाट अंदर बाजार जा रहे थे. उन्होंने देखा कि सड़क पर ही एक कार खड़ी थी. जिस पर उसने कार सड़क से हटाने के लिए काफी आवाज लगाई. इसी बीच वहां पर कार मालिक डोमन सिंह पहुंचे और गाली गलौज करने लगे. गाली देने का विरोध करने पर अपने राइफल से उसने गोली चला दी. वहां से वह किसी तरह भागकर थाने पहुंचा और पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने आवेदन के आधार पर मामला दर्ज लिया है. इस पूरे मामले पर थानाध्यक्ष एसडी प्रभाकर ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही मौके पर पहुंचकर हथियार को जब्त कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. जल्द ही घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details